भागलपुर में STF ने मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, संचालक समेत 4 लोग गिरफ्तार

1/16/2023 5:00:58 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर के कहलगांव में एसटीएफ की टीम ने एक मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। एसटीएफ ने फैक्ट्री संचालक समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही कई अर्धनिर्मित हथियार और उसे बनाने वाली सामग्री बरामद की गई है। इसकी आधिकारिक पुष्टि कहलगांव थानाअध्यक्ष इंस्पेक्टर श्रीकांत भारती ने की है।

मिली जानकारी के अनुसार, पटना एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि जिले के कहलगांव में सिंचाई कॉलेनी में हथियार बनाने के अवैध धंधा चल रहा है। इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ ने छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। छापेमारी के दौरान एसटीएफ की टीम ने वहां से 10 पिस्टल सेट, एक लेथ मशीन, एक मिलिंग मशीन, एक ड्रिल मशीन, एक ग्राइंडर, एक वेल्डिंग मशीन और भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। 

इसके साथ ही एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री संचालक समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान रामपुर खरहरा, थाना- रसलपुर कहलगांव निवासी शैलेंद्र यादव के पुत्र चन्द्रशेखर यादव और बिहारीपुर, नाथनगर के रहने वाले भोला मंडल के पुत्र प्रेम राज उर्फ सोनू कुमार, कासिम बाजार मुंगेर के बारा गली नंबर 3 निवासी सिराज अंसारी के बेटे निराज अंसारी व कोतवाली थाना मुंगेर अंतर्गत साजूबा रोड निवासी मदनलाल मधुप के पुत्र बिट्टू उर्फ अनवर खान के रूप में हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static