विधानसभा चुनावों में BJP की विजय पर बोले मोदी- विपक्षी मिलकर चुनाव लड़ते तब भी परिणाम यही होते

Tuesday, Dec 05, 2023-08:01 AM (IST)

 

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा की शानदार विजय और कांग्रेस की पराजय पर कहा कि यदि इंडी गठबंधन के सभी दल मिल कर चुनाव लड़ते, तब भी यही परिणाम आते।

सुशील मोदी ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद मोदी की नीति, नीयत और गारंटी पर देश की जनता का इतना मजबूत भरोसा है कि वर्ष 2024 में प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार मोदी सरकार का बनना तय है। उन्होंने कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जदयू), राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और समाजवादी पार्टी (सपा) इस भ्रम में बिल्कुल न रहें कि वे मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के चुनाव परिणाम पर कोई असर डाल पाते। कांग्रेस यदि इनको साथ लेती तो उसकी स्थिति और खराब होती। कांग्रेस ने तीन हिंदी प्रदेशों में बोझ बनने वाले दलों से दूरी बना कर बुद्धिमानी ही की।

वहीं भाजपा सांसद ने कहा कि जदयू ने मध्य प्रदेश में 10 उम्मीदवार खड़े कर और उन सबकी जमानत जब्त करा कर देख लिया कि बिहार के बाहर उनकी हैसियत एक सीट जीतने की भी नहीं है लेकिन किसी को बड़बोले दावे करने और दिन में सपने देखने से तो कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि 28 में से 12 राज्यों में अब अकेले भाजपा की सरकार है। देश की 41 फीसद आबादी पर पार्टी का शासन है जबकि कांग्रेस हिमाचल, कर्नाटक और तेलंगाना बस तीन राज्यों में सिमट गई है। देश पर 55 साल तक एकछत्र राज करने वाली कांग्रेस का शासन केवल 8.51 फीसद आबादी पर बचा है।

मोदी ने कहा कि तेलंगाना में भाजपा की सीट एक से बढ़कर आठ हो गई। वहां 14 फीसद वोट शेयर के साथ सीटों में आठ गुना वृद्धि कोई छोटी सफलता नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static