सरकार विषम परिस्थितियों के बावजूद हर छात्र की सुरक्षित वापसी के लिए प्रतिबद्ध: सुशील मोदी

3/2/2022 10:17:28 AM

 

पटनाः भाजपा के राज्यसभा सदस्य और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने युद्ध ग्रस्त यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों और उनके परिजनों से धैर्य बनाए रखने की अपील करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार विषम परिस्थितियों के बावजूद हर छात्र की सुरक्षित वापसी के लिए प्रतिबद्ध है।

सुशील मोदी ने मंगलवार को यूक्रेन के सुमी से लौटने के लिए चिंतित छात्रा शिवांगी से वीडियो कॉल पर बात की और पटना सिटी स्थित उसके घर जाकर पिता मधुसूदन प्रसाद से भेंट की। उन्होंने शिवांगी से धैर्य रखने और किसी तरह की अफवाह पर भरोसा नहीं करने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों को एयर लिफ्ट करने लिए अब वायुसेना के विमान सी-17 का उपयोग करने का भी फैसला किया है।


भाजपा सांसद ने शिवानी की समस्या से विदेश मंत्रालय को अवगत करा कर तत्काल उसकी मदद करने का आश्वासन दिया और कहा कि केंद्र सरकार विषम परिस्थितियों के बावजूद हर छात्र की सुरक्षित वापसी के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने भाजपा विधायकों और कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे यूक्रेन में फंसे छात्रों के परिजनों से मिल कर संबंधित छात्र की परेशानी से अवगत हों और छात्रों की वापसी के लिए किए गए भारत सरकार के चौतरफा प्रयास की जानकारी देकर उनका भरोसा बढ़ाएं।

मोदी ने छात्रों और उनके परिजनों से केंद्र सरकार, अपने जिले के जिलाधिकारी और भाजपा के हेल्पलाइन नंबरों पर सम्पर्क करने की भी अपील की।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static