लालू परिवार PM मोदी की नहीं, तो मुलायम-अखिलेश की ही बात मान कर लगवाए टीकाः सुशील

6/9/2021 9:18:58 PM

 

पटनाः बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव के बाद जब कोरोना वैक्सीन को ' भाजपा का टीका ' कहने वाले उनके पुत्र अखिलेश यादव ने भी इसे ' भारत का टीका ' स्वीकार कर टीका लेने की घोषणा की है, तब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भी जिद छोड़ कर अपने जन्मदिन पर (11 जून) राबड़ी देवी के साथ कोरोना टीका लगवा लेना चाहिए।

सुशील मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि लालू परिवार के 18 से अधिक उम्र के सभी सदस्यों को टीका लेकर उसकी फोटो मीडिया में डालनी चाहिए। इससे ग्रामीणों में वैक्सीन को लेकर फैलाये गए भ्रम दूर होंगे और टीकाकरण की गति बढ़ेगी। उन्होंने कहा, 'लालू जी प्रधानमंत्री की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात क्यों नहीं मान लेते।'

भाजपा सांसद ने कहा कि राजद का प्रथम परिवार कोरोना टीके पर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष के सुर में सुर मिलाता रहा, इसलिए उसके किसी विधायक ने सार्वजनिक रूप से वैक्सीन नहीं ली। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार का मुख्य विपक्षी दल कोरोना महामारी के समय समाधान का हिस्सा बनने के बजाय अनर्गल बयानबाजी कर समस्या बढाने का भागीदार बना रहा।

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में टीका लेने की फोटो जारी कर वैक्सीन को लेकर फैलाए गए भ्रम दूर करने में सहायक हो सकते हैं। अभी स्वयं टीका लेना और दूसरो को इसके लिए प्रेरित करना ही देश भक्ति है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

static