बिहार में पिछले 5 साल में जितना विकास हुआ उतना 70 सालों में कभी नहीं हुआः BJP

9/20/2020 1:41:34 PM

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में योजनाओं की बरसात कर दी है और पिछले पांच साल में राज्य का जितना विकास हुआ उतना 70 वर्ष में कभी नहीं हुआ था।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विधान पार्षद संजय मयूख (Sanjay Mayukh) ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में योजनाओं की बरसात सी कर दी है और पिछले पांच साल में राज्य का जितना विकास हुआ है उतना पिछले 70 वर्षों में कभी नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि जनता इसे समझती है इसलिए इस बात में कोई शक नहीं है कि बिहार में अगली सरकार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की ही होगी।

मयूख ने कहा कि जो विपक्षी दल विकास में अड़ंगा लगा रहे हैं, अगली विधानसभा में उनके सदस्य नजर तक नहीं आएंगे। जनता इस बार निर्णायक मूड में है। उन्होंने कहा कि इसी सप्ताह प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार को 1600 करोड़ रुपए से ज्यादा की योजनाएं दी हैं, जिनमें कई का शिलान्यास और उद्घाटन भी हो चुका है। इन योजनाओं में 900 करोड़ रुपए की तीन पेट्रोलियम परियोजनाएं हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि पिछले चुनाव में भी सवा लाख करोड़ रुपए का पैकेज प्रधानमंत्री ने बिहार के विकास में दिया था, जिसका असर साफ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं के साथ-साथ इनके क्रियान्वयन पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है और केंद्र की हजारों करोड़ रुपए की अन्य योजनाएं भी बिहार में संचालित हो रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static