NDA में रार! चिराग पासवान बोले- हमारा गठबंधन BJP से है, JDU बाद में आया

8/16/2020 12:29:26 PM

पटनाः बिहार के सत्ताधारी एनडीए गठबंधन चुनाव से पहले ही बिखरने की कगार पर है। गठबंधन में सहयोगी दलों के बीच रिश्तों में खटास बढ़ती जा रही है। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष्ष चिराग पासवान बिहार के विकास को लेकर लगातार नीतीश सरकार पर सवाल उठाते रहे हैं। जदयू-लोजपा में जारी बयानबाजी के बीच चिराग ने कहा कि हमारी पार्टी का गठबंधन भाजपा से है, जदयू बाद में आया।

दरअसल, शनिवार को लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने राजधानी पटना में पार्टी के राज्य कार्यालय में झंडा फहराने के बाद नेताओं के साथ बैठक की। बैठक में पांचों सांसद समेत दोनों विधायक भी शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा और बाढ़ को लेकर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि बिहार के विकास मुद्दों को मैं उठाता रहूंगा। अगर इससे किसी को तकलीफ हो रही है, तो मुझे उसकी चिंता नहीं है।

लोजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि हमारी पार्टी का गठबंधन भाजपा से है, जदयू बाद में गठबंधन में आया। उन्होंने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कोरोना जांच बढ़ाने के सुझाव को रीट्वीट किया तो मुझे कालिदास कहा गया। लेकिन बिहार के विकास के लिए मैं गाली भी सुनने को तैयार हूं। वहीं चुनाव को लेकर पासवान ने कहा कि चुनाव कराने के लिए ये स्थिति ठीक नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

static