भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा- देश के लिए गांधी से बड़ा योगदान बाबा साहब अंबेडकर का है

11/28/2021 4:27:11 PM

 

पटनाः लोजपा (लोक जनशक्ति पार्टी) आज अपना 21वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर चिराग पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति (रामविलास) की तरफ से पटना के बापू सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। वहीं कार्यक्रम में पहुंचे भारतीय सबलोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि देश के लिए गांधी से बड़ा योगदान बाबा साहब अंबेडकर का है।

डॉ. अरुण कुमार ने कहा कि बिहार को बदलने के लिए संकल्प की जरुरत है और चिराग में वो संकल्प है। चिराग पासवान के विचारों का जो प्रकाश कुंज है, वो बिहार को परिवर्तन के रास्ते के प्रखर बिंदु पर पहुंचाकर ले जाएगा और इसमें मेरी पूरी ऊर्जा आपके साथ है। उन्होंने कहा कि मैं आपको यहां विश्वास दिलाने आया हूं कि जरुरत पड़ने पर भारतीय सबलोग पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता कुर्बानी देने के लिए तैयार है। चिराग अकेले नहीं है, पूरा बिहार उनके साथ खड़ा है।

वहीं भारतीय सबलोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मैं मानता हूं रामविलास पासवान सांसद और मंत्री नहीं थे, वंचितों की आवाज थे और बिहार के सरताज थे। मैं हर मन से संसद से सड़क तक इस बात को कहता हूं कि देश खंडित हुआ और अगर बाबा साहब अंबेडकर नहीं होते तो देश और खंडित होता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static