सुपौल में SSB के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार

3/12/2024 4:08:55 PM

सुपौल: सशस्त्र सीमा बल (SSB) ने नेपाली शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार है। बल के 45वीं बटालियन के कमांडेंट गौरव सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि नेपाल से भारत की तरफ प्रतिबंधित समान की तस्करी होने वाली हैं। 

सूचना की पुष्टि करने के उपरांत इसे रतनपुर पुलिस थाना के साथ साझा किया गया तथा तस्कर को पकड़ने के लिए एक संयुक्त गश्त दल का गठन किया गया। गश्त दल चिन्हित स्थान के लिए रवाना हुआ। निर्धारित मार्ग पर गश्त दल सतकर्ता के साथ तैनात हो गया। इस दौरान गश्त दल को एक व्यक्ति साइकिल से नेपाल प्रभाग से आता दिखा। सिंह ने बताया कि गश्त दल को देखते ही उक्त व्यक्ति साइकिल छोड़ कर भागने की कोशिश करने लगा जिसे पीछा कर पकड़ लिया गया। 

इसके उपरांत गश्त दल ने साइकिल पर बोरी में रखे सामान की तलाशी ली तो उसमें नेपाली शराब की 200 बोतल (300 मिलीलीटर प्रत्येक) कुल 60 लीटर शराब प्राप्त हुई। हिरासत में लिए गए व्यक्ति की पहचान बासुदेव सरदार के रूप में की गयी है जो सुपौल जिले का रहने वाला है। आवश्यक कागजी कार्यवाही के उपरांत जब्त की गई शराब, साइकिल तथा हिरासत में लिए गए व्यक्ति को जिला पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static