भागलपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब पार्टी कर रही 3 महिला समेत 21 लोगों को किया गिरफ्तार

4/7/2024 6:24:35 PM

भागलपुर: बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव शहर में पुलिस ने शनिवार को एक होटल में शराब पार्टी कर रही तीन महिला समेत 21 लोगों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने शराब की खाली बोतलें, शराब युक्त बोतल, बीयर, 9 मोबाइल और 2150 रुपए जब्त किए।

9 मोबाइल और 2150 रुपए बरामद
जानकारी के मुताबिक, कहलगांव पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि स्थानीय शहर के चौधरी टोला इलाके में एक होटल में बार बालाओं के साथ कुछ लोग शराब और डांस पार्टी कर रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी सह कहलगांव थाना अध्यक्ष अभिनव ने कार्रवाई करते हुए अपने पुलिस बल के साथ होटल में छापा मारकर तीन महिला समेत कुल 21 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। मौके से पुलिस ने अंग्रेजी शराब की खाली बोतल, शराब युक्त बोतल, बियर, 9 मोबाइल, 2150 रुपए और डीजे सिस्टम जप्त किया है।

इस मामले को लेकर कहलगांव एएसपी अभिनव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि एक व्यक्ति जो होटल के मालिक हैं और होटल के संचालक फरार हो गया है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए 18 व्यक्ति कहलगांव शहर के अलग-अलग इलाके का रहने वाले है और सभी शराब के नशे में थे। वहीं, अन्य तीन महिला पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले की रहनेवाली हैं। उन लोगों को कहलगांव के पूरब टोला निवासी राजकुमार सोनी ने अपने जन्मदिन के मौके पर आयोजित शराब पार्टी में बुलाया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static