अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले को लेकर माकपा नेता अजय कुमार बोले- हमलावरों को बचा रहें हैं SP

6/2/2021 7:11:10 PM

समस्तीपुरः मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) पर पार्टी विधायक दल के नेता अजय कुमार के हमलावरों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूरे मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

माकपा राज्य सचिव मंडल सदस्य एवं बिहार विधानसभा में पार्टी विधायक दल के नेता अजय कुमार ने बुधवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 29 मई की रात्रि हथियारबंद अपराधियों द्वारा जिला कार्यालय में उनपर जानलेवा हमला किया गया। लेकिन सुरक्षा गार्ड के कारण किसी तरह जान बच गई। हमले में सुरक्षा गार्ड गंभीर रूप हो गया। उन्होंने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो पुलिस को दी गई ताकि जांच में आसानी हो।

अजय कुमार ने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढि़ल्लो घटनास्थल का निरीक्षण किए बिना हमले को सत्तारूढ़ दल के नेताओं के इशारे पर गाड़ी साइड नहीं देने का विवाद बता दिया। पुलिस अधीक्षक का यह बयान लोगों को दिग्भ्रमित करने वाला एवं अपराधियों को संरक्षण देने वाला है। ढि़ल्लो इस कांड के अभियुक्तों को बचाने में लगे है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राज्य के पुलिस महानिदेशक से इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static