फिर सुर्खियों में सोनू सूदः नेहा की शादी का निमंत्रण किया स्वीकार, कहा- 'चलो बिहार की शादी देखते हैं

11/18/2020 4:58:37 PM

 

आराः कोरोना महामारी के दौरान असहाय लोगों की मदद करके देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी सुर्खियां बटोरने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बार उन्होंने बिहार की एक बेटी का निमंत्रण स्वीकार किया है। इतना ही नहीं उन्होंने रिप्लाई कर यह भी कहा कि 'चलो बिहार की शादी देखते हैं।'

नेहा भोजपुर जिले के नवादा थाना क्षेत्र के करमन टोला की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी शादी का कार्ड सोनू सूद को ट्वीट कर भेजा है। नेहा ने अपनी शादी का कार्ड ट्वीट कर लिखा, 'शादी में आपके आने से मैं दुनिया की लक्कीएस्ट गर्ल बन जाऊंगी...I"II wait for you sir...' वहीं सबसे खास बात यह कि सोनू सूद ने इस पर रिप्लाई भी किया। सोनू सूद ने नेहा के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा कि 'चलो बिहार की शादी देखते हैं।' इसके बाद नेहा ने फिर रिप्लाई करते हुए लिखा कि सर आपका इंतजार रहेगा।
PunjabKesari
बता दें कि नेहा ने 1 सितम्बर 2020 को ट्वीट किया था कि लॉकडाउन की वजह से दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं हो पाई। उन्‍होंने सोनू सूद से आग्रह किया था कि किसी तरह से एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दें और कुछ नही चाहिए. सोनू सूद ने नेहा के ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए 5 सितम्बर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है। उनका अस्पताल में इंतजाम करवा दिया गया है। उन्हें ठीक करवाने का ज़िम्मा मेरा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static