बेटे के प्यार की सजा परिवार को मिली...लड़की के परिजनों ने पिता-बड़े भाई को बांधकर पीटा, फिर घसीटते हुए ले गए गांव

2/16/2023 5:34:32 PM

मोतिहारीः बिहार के मोतिहारी जिले में एक युवक के प्यार की सजा पिता और उसके बड़े भाई को दी गई। लड़की के परिजनों ने दोनों को बांधकर जमकर पीटा। इतना ही नहीं फिर उनको घसीटते हुए गांव ले गए। बताया जा रहा है कि युवक ने एक साल पहले गांव की लड़की के साथ लव मैरिज की थी। वहीं इस पूरी वारदात का वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari

बेटे ने एक साल पहले की थी लव मैरिज
जानकारी के मुताबिक, मामला चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर सिरसा पट्टी गांव का है। घायलों की पहचान तुलसी राम (50) और 24 बेटा राजू राम (24) के रूप में हुई है। घटना के संबंध में तुलसी राम ने बताया जा रहा है कि उनके छोटे बेटे राजेश राम ने गांव की लड़की से एक साल पहले लव मैरिज की थी। इसके बाद से दोनों भाग कर दूसरे राज्य में रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार के साथ जमुना नगर में रहते है और वहां पर मजदूरी करते हैं। बीते बुधवार को लड़की के परिजन उनके घर आए और मुझे और मेरे बेटे को घसीटते हुए अपने घर ले गए। वहां पर हमारे हाथ-पैर हाथ बांधकर जमकर पिटाई की।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
उधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों को छुड़वाकर अस्पताल में भर्ती करावाया। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि अभी तक दोनों पक्षों की तरफ से कोई भी आवेदन नहीं दिया हैं। आवेदन मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static