Tejashwi ने अपनी बैचमेट को बोला- ये मसला श्रेयसी-तेजस्वी का नहीं बल्कि बिहार की जनता का है

2/24/2021 1:44:07 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सामना उनकी स्कूल की बैचमेट श्रेयसी सिंह से हुआ। इस दौरान श्रेयसी सिंह ने तेजस्वी यादव को नसीहत देते हुए कहा कि खेल और निशानेबाजी कि चिंता आप मत कीजिए, सरकार इस पर काम कर रही है। वहीं श्रेयसी के जबाब पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आप स्कूल में मेरी बैचमेट रह चुकी हैं लेकिन ये मसला श्रेयसी और तेजस्वी का नहीं बल्कि बिहार की जनता का है।

तेजस्वी ने पहली बार विधायक बनने वाली खिलाड़ी श्रेयसी सिंह को संबोधित करते हुए सवाल किया। उन्होंने कहा कि श्रेयसी यहां बैठी हैं, इनसे पूछिए कि क्‍या बिहार में राष्‍ट्रीय अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर के निशानेबाजों के लिए कोई शूटिंग रेंज है? क्या बिहार के लोगों को उस हिसाब का ट्रेनिंग मिल सकता है। क्या हम लोग नहीं चाहते कि बिहार का भी लड़का–लड़की ओलंपिक में जाए और गोल्ड मेडल जीतकर आए। क्या हम ऐसा बिहार नहीं बनाना चाहते हैं? हम लोगों की प्रतिभा में कोई कमी नहीं लेकिन कोई चर्चा नहीं।

वहीं इस पर श्रेयसी सिंह ने तेजस्वी को रोकते हुए बताया कि राजगीर में स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी के गठन की घोषणा की गई है। श्रेयसी की ओर से जवाब मिलने पर तेजस्वी ने कहा कि अब अच्छा है, हमें खुशी है कि आप इस सदन की सदस्य बनी हैं और आप तो हमारे साथ हमारे ही स्कूल में पढ़ी लिखी हैं, लेकिन ये तेजस्वी और श्रेयसी का सवाल नहीं है। ये आज जो बच्चे जिनको पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिल रही हैं, ये उनकी बात है। 15 साल से खेल के लिए क्या हुआ है?
 


Content Writer

Nitika

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static