अतिक्रमण हटाने पहुंची प्रशासन की टीम पर दुकानदारों ने किया पथराव, जान बचाकर भागे पुलिसकर्मी

10/22/2022 11:25:29 AM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में अतिक्रमण हटाने पहुंचे प्रशासन की टीम पर स्थानीय दुकानदारों ने पथराव शुरू कर दिया। आक्रोशित दुकानदारों ने जेसीबी पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही नगर परिषद की टीम और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों के आक्रोश को देखते हुए जवान मौके से जान बचाकर भागे। वहीं इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल हो गया।

आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर किया पथराव
दरअसल, नगर परिषद की उक्त जमीन पर कई वर्षों से स्थानीय दुकानदारों का कब्जा है। शुक्रवार की दोपहर नगर निगम के कर्मी मजिस्ट्रेट के साथ रामबाबू चौक पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे। धनतेरस और दिवाली को लेकर छोटे-छोटे फुटकर दुकानदारों ने दुकानें सजा रखी थी। जिस पर प्रशासन ने बुलडोजर चलवा दिया। इसी बीच आक्रोशित फुटकर दुकानदारों ने पुलिस टीम पर पथराव करना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी लोगों पर जमकर डंडे बरसाए, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारियों ने स्टेशन रोड में 50 से अधिक दुकानों को अतिक्रमण मुक्त कराया।

प्रशासन अतिक्रमण के नाम पर मनमानी करता है- दुकानदार
स्थानीय दुकानदार का कहना है कि त्यौहार के मौके पर छोटे फुटकर दुकानदार कर्ज लेकर दुकान सजाते हैं और प्रशासन अतिक्रमण के नाम पर मनमानी करती है । इधर, घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस बल घटनास्थल पर भेजा गया। सभी दुकानदार मारपीट की घटना के बाद अपनी दुकानें बंद करके मौके पर फरार हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static