भागलपुर से नवगछिया आ रही स्कूली वैन में अचानक लगी आग, ड्राइवर ने सूझबूझ से बचाई जान

3/18/2024 4:46:17 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर के पुलिस जिला नवगछिया के विक्रमशिला पहुंच पथ पर चलती स्कूल वैन में अचानक आग लग गई। इस दौरान आग लगने से राहगीरों में भगदड़ मच गई। घटना परबत्ता थाना क्षेत्र के गरैया गांव के समीप की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नवगछिया से भागलपुर की ओर जा रही कार में अचानक आग लग गई। इसी बीच ड्राइवर ने किसी तरह सूझबूझ से कार को सड़क के किनारे किया और कार से कूदकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि कार नवगछिया के प्रेसिडेंसी इंटरनेशनल स्कूल की थी। वहीं गनीमत रही कि कार में स्कूल के बच्चे मौजूद नहीं थे। बताया जा रहा है कि स्कूल की गाड़ी को नवगछिया से भागलपुर जाना था लेकिन बीच रास्ते में ही हादसे का शिकार हो गई।

कार चालक के मुताबिक, इंजन से पहले धुआं निकला और उसके बाद जब तक कुछ समझ पाते तब तक आग चारों तरफ से लग चुकी थी। किसी तरह गाड़ी को साइड कर अपनी जान बचाई गई। हालांकि इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बता दें कि नवगछिया के विक्रमशिला पथ पर हुए हादसे के बाद पुलिस ने अन्य वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी। हादसे का शिकार हुई कार को किसी तरह पुलिस ने आग बुझाने में कामयाबी हासिल की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static