सारणः नर्सिंग होम से सकुशल बरामद हुआ गायब नवजात, आरोपी मां-बेटी गिरफ्तार

1/27/2021 1:57:38 PM

छपराः बिहार में सारण जिले के के सदर अस्पताल छपरा से गायब नवजात शिशु को सोमवार को एक नर्सिंग होम से सकुशल बरामद कर घटना में शमिल मां और बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि रविवार को भगवान बाजार थाना क्षेत्र स्थित आर.सी चाइल्ड हेल्थ केयर सेंटर में अपह्रत नवजात शिशु को इलाज कराने के लिए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बथानी गांव निवासी रामदेव सिंह की पत्नी कांति देवी और उनकी पुत्री रिंकू देवी लेकर आयी हुई थी। चिकित्सक को इस बच्चे के चोरी होने का संदेह होने पर उसने इस मामले की सूचना भगवान बाजार थाना पुलिस को दी।

कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब उक्त दोनों महिलाओं से पूछताछ की तब उन्होंने स्वीकार किया गया कि सदर अस्पताल छपरा के एसएनसीयू वार्ड से गत 23 जनवरी को बच्चे की चोरी इस कारण की गई थी कि रिंकू देवी को पहली शादी के बाद बच्चा नहीं होने के कारण उसके पहले पति ने उसे छोड़ दिया था। जिसके बाद रिंकू देवी की दूसरी शादी गड़खा थाना क्षेत्र के पतनपुर गांव निवासी सुशील कुमार के साथ की गई थी।

दूसरी शादी के बाद भी रिंकू देवी को जब बच्चा नहीं हुआ तो वह अपने ससुराल से यह कहकर मायके में रहने लगी कि उसे बच्चा होने वाला है। बच्चा नहीं होने पर दोनों मां बेटी ने सदर अस्पताल छपरा में रेकी करने के बाद गत 23 जनवरी को बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static