चिराग के बयान पर संजय पासवान बोले- LJP के बिना भी रही है भाजपा-जदयू की सरकार

7/12/2020 3:43:50 PM

पटनाः बिहार में जहां कई राजनीतिक दल कोरोना संक्रमण के बीच विधानसभा चुनाव कराने का विरोध कर रहे हैं। वहीं एनडीए में शामिल लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी चुनाव टालने के पक्ष में बयान दिया था। अब उनके बयान पर राजनीति शुरू हो गई है। इसी क्रम में भाजपा नेता संजय पासवान ने लोजपा पर निशाना साधा है।

संजय पासवान ने कहा कि यह नहीं भूलना चाहिए कि लोक जनशक्ति पार्टी के बिना भी भाजपा और जदयू सरकार में रही हैं। उन्होंने आगे कहा कि जो लोग इस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं, चाहे वे हमारे सहयोगी हों या विपक्ष में, लोकतंत्र में विश्वास नहीं करते। निर्णय लेने के लिए चुनाव आयोग पर्याप्त सक्षम है। भाजपा नेता ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि यह सत्ता में बने रहने के लिए रामविलास जी की रणनीति का हिस्सा है। हमारे वरिष्ठ नेताओं ने कहा है कि एनडीए में सब ठीक है इसलिए हम भी मानते हैं कि सब ठीक है।

बता दें कि इससे पहले चिराग पासवान ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि चुनाव आयोग को भी विधानसभा चुनाव पर सोच कर निर्णय लेना चाहिए। कहीं ऐसा ना हो कि चुनाव के कारण एक बड़ी आबादी को खतरे में झोंक दिया जाए। इस महामारी के बीच चुनाव होने पर मतदान प्रतिशत भी काफी नीचे रह सकते है, जो लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramanjot

Recommended News

Related News

static