सम्राट चौधरी का मुख्यमंत्री पर हमला, कहा- कोर्ट की अवहेलना का मुकदमा नीतीश कुमार पर चलना चाहिए

10/5/2022 4:06:17 PM

पटनाः बिहार में होने वाले नगर निकाय चुनाव पर पटना हाईकोर्ट ने आदेश जारी करते हुए रोक लगा दी है। हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद बिहार में सियासी राजनीति गरमा गई है। बिहार के पूर्व पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने नगर निकाय चुनाव को लेकर संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार द्वारा कोर्ट के आदेश की अवहेलना की गई। अवहेलना करने का मुकदमा नीतीश कुमार पर चलना चाहिए।

PunjabKesari

बिहार सरकार की लापरवाही के कारण लगी नगर निकाय चुनाव पर रोक- सम्राट
पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि नगर निकाय चुनाव पर रोक केवल बिहार सरकार की लापरवाही के कारण लगी। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार द्वारा कोर्ट के आदेश की अवहेलना की गई है। कोर्ट के आदेश की अवहेलना का मुकदमा नीतीश कुमार पर चलना चाहिए। साथ ही कहा मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार है और वहां पर अति पिछड़ों को आरक्षण देने के लिए आयोग का गठन किया और उसके बाद चुनाव कराया गया। नीतीश कुमार और तेजस्वी अति पिछड़ा समाज के लोगों के विरोधी हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा कि अति पिछड़ों को आरक्षण देने को लेकर सुप्रीम कोर्ट जाने से पहले सरकार विधानसभा में सत्र बुलाकर संकल्प लें। हजारों उम्मीदवारों की उम्मीदवारी खत्म हो गई है। उम्मीदवारों के जो पैसे फंसे हुए है, उसका जुर्माना कौन देगा। साथ ही उन्होंने कहा कि तेजस्वी भाजपा को आरक्षण विरोधी बताती है। बिहार में जब लालू प्रसाद यादव की सरकार थी तो उन्होंने 15 साल तक कौन सा आरक्षण के लिए काम किया।

नीतीश कुमार का पुतला दहन करेगी बीजेपी- पूर्व पंचायती राज मंत्री
वहीं पूर्व पंचायती राज मंत्री ने कहा कि कल भारतीय जनता पार्टी हर मुख्यालय पर नीतीश कुमार का पुतला दहन करेगी। नीतीश कुमार ने बिहार के अति पिछड़ों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री है और आयोग का गठन नीतीश कुमार की जिद के कारण हुआ। नीतीश की जिद के कारण बिहार गर्त में जा रहा है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static