रोहतास पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी: टॉप-10 की सूची में शामिल अपराधी को किया गिरफ्तार, कई मामलों में थी तलाश

Sunday, Dec 10, 2023-11:13 AM (IST)

रोहतास: रोहतास पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। पुलिस ने नई टॉप 10 सूची मे शामिल अपराधी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को कई मामलों में इस आरोपी की तलाश थी।​​​

क्या है मामला?

बता दें कि शिवसागर थानान्तर्गत के किरहिन्डी मोड़ के समीप 18 मार्च को एक कोयला लदे ट्रक के लूट के क्रम में अपराधियों द्वारा ट्रक चालक की हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पुलिस को ट्रक में अज्ञात शव लावारिस हालत में मिला। इस मामले में पुलिस ने शिवसागर थाने में कांड दर्ज कर घटना में शामिल अभियुक्तों की त्वरित गिरफ्तारी हेतु एक विशेष टीम का गठन किया तथा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई थी। उक्त कांड में शामिल तीन आरोपित पहले ही जेल जा चुके है, जबकि एक आरोपित को पुलिस ने शनिवार को डेहरी नगर थाना के रेलवे स्टेशन परिसर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान डेहरी नगर थाना क्षेत्र के शिवगंज वार्ड नंबर 29 निवासी राजमोहन सिंह के पुत्र कृष्णा यादव के रूप में की गई है।

कृष्णा यादव का रहा है आपराधिक इतिहास
गिरफ्तारी को लेकर आयोजित एक प्रेसवार्ता के दौरान एसपी विनीत कुमार ने बताया कि 18 मार्च को किरहिन्डी मोड़ के समीप पुलिस को एक ट्रक से अज्ञात शव बरामद हुआ था। जिसके बाद पुलिस द्वारा एक विशेष टीम का गठन कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा था। इस लूट व हत्याकांड में शामिल 3 अपराधियों की पहले ही गिरफ्तारी की जा चुकी है। जबकि चौथे अभियुक्त को भी गुप्त सूचना के आधार पर शिवसागर थाने की पुलिस एवं जिला आसूचना इकाई की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया कि कृष्णा यादव का आपराधिक इतिहास रहा है, पहले भी हत्या के केस में जेल जा चुका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static