रालोजद का नीतीश से सवाल, तेजस्वी पर चार्जशीट के बाद भ्रष्टाचार का साथ देने वालों से तोडे़गें रिश्ता

7/5/2023 4:48:30 PM

समस्तीपुरः राष्ट्रीय लोक जनता दल (रालोजद) के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सिंह कुशवाहा ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर जमीन घोटाला के मामले में सीबीआई की ओर से चार्जशीट दाखिल किये जाने को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसा।

कुशवाहा ने तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करने की बात करने वाले श्री कुमार अब महागठबंधन से अपना नाता तोड़ लेगें। कुशवाहा मंगलवार को समस्तीपुर जिले के हरपुर एलोथ में पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा बोलते रहें हैं कि वे भ्रष्टाचार से कभी समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि अब देखना है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तेजस्वी यादव पर हुई चार्जशीट के बाद भ्रष्टाचार से समझौता करते है या महागठबंधन से अपना सम्बंध तोड़ लेते हैं।

रालोजद नेता ने कहा कि 2017 में राजद नेता तेजस्वी यादव पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी जिसके बाद नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल से अपना गठबंधन तोड़ दिया था। क्या कुमार फिर से ऐसा करेंगे। इस अवसर पर रालोजद के जिलाध्यक्ष विनोद चौधरी निषाद् एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता देवशंकर राय समेत अन्य नेता उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static