विधायकों की पिटाई व बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर किसानों के 'भारत बंद' का समर्थन करेगा RJD

3/26/2021 11:30:00 AM

 

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला नेता करार देते हुए कहा कि उनकी पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर आज किसानों के भारत बंद का समर्थन करेगी।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में सीएम द्वारा लोकतंत्र का चीरहरण, विधायकों की पिटाई, बेरोजगारी, महंगाई, किसान बिल के विरुद्ध कल, 26 मार्च को पूरे महागठबंधन ने बिहार बन्द का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि सभी बिहारवासी इस बन्द में बढ़ चढ़कर हिस्सा लें और इस अहंकारी सरकार के विरुद्ध आवाज़ बुलंद करें।

तेजस्वी ने गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में विधानसभा में दो दिन पूर्व विपक्षी विधायकों को पुलिस द्वारा जबरन निकाले जाने की घटना पर कहा कि इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने क्लीन चिट दी है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या विधानसभा में किसी विधेयक का विरोध पहली बार हुआ है।

प्रतिपक्ष के नेता ने कहा कि क्या विधानसभा अध्यक्ष के कक्ष को पहली बार घेरा गया। लेकिन ऐसा पहली बार जरूर हुआ है कि पुलिस के दम पर बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक पारित कराया गया। उन्होंने कहा कि विधायकों के साथ-साथ महिला विधायकों की पिटाई भी पहली बार हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static