RJD नेता सुरेंद्र यादव ने भारतीय सेना को लेकर दिया बेतुका बयान, अग्निवीरों का किया अपमान

2/23/2023 6:53:07 PM

कटिहारः नीतीश सरकार में सहकारिता मंत्री सुरेन्द्र यादव ने भारतीय सेना का लेकर बेतुका बयान दिया हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना हिजड़ों की फौज हैं। 


"4 साल के अग्निवीर वाले लोग बहाल हुए, लेकिन उनकी ट्रेनिंग पूरी नहीं हुई"
दरअसल, मंत्री सुरेन्द्र यादव आरजेडी कोटे से बिहार के सहकारिता मंत्री हैं। उन्होंने अग्निवीर योजना की निंदा करते हुए कहा कि आज से ठीक आने वाले साढ़े आठ साल के बाद देश का नाम हिजड़ों की फौज में आएगा। ये मैं बोलता हूं। साढ़े आठ साल के बाद जितनी पुरानी-पुरानी सेना हैं। वो सब रिटायर कर दिए जाएंगे। साथ ही कहा कि ये जो 4 साल की अग्निवीर वाले लोग बहाल हुए हैं, उनकी ट्रेनिंग पूरी नहीं हुई हैं।

कोई डीरेल आदमी ही दे सकता है सेना पर अनाप-शनाप बयानः भाजपा
वहीं सहकारिता विभाग के मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री ने देश की रक्षा में तैनात फ़ौज और अग्निवीरों को अपमान जनक शब्द से संबोधित किया जिसके बाद बिहार की सियासत तेज हो गई। तमाम राजनीतिक दलों की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई, बीजेपी नेता और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री नीरज बबलू ने कहा सेना पर अनाप-शनाप बयान कोई डीरेल आदमी ही दे सकता है। आरजेडी नेताओं की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और होर लगा हुआ है कि कौन विवादित बयान देगा। पिछले कुछ महीनो से विवादित बयान का सिलसिला चल रहा है कंपटीशन हो रहा हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static