बिहार में तेजस्वी के करीबी RJD नेता की हत्या, घर के पास घात लगाए अपराधियों ने की तोबड़तोड़ फायरिंग

5/13/2022 11:59:56 AM

गोपालगंजः बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वह आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं। इसी बीच अब गोपालगंज में आरजेडी के युवा नेता राम इकबाल यादव की हत्या कर दी गई है, जो तेजस्वी यादव के काफी करीबी बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के राजघाट गांव के पास हुई। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डॉ. राम इकबाल गुरुवार की रात बाइक से शादी समारोह से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। वहीं मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

आनन-फानन में राजद नेता को इलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है। बताया जाता है कि मृतक राम इकबाल यादव सारण प्रमंडल के छात्र इकाई के अध्यक्ष थे और तेजस्वी यादव के बेहद करीबी थे। तेजस्वी यादव उन्हें निजी तौर पर भी जानते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static