2024 लोकसभा चुनाव के लिए RJD ने कसी कमर, तेजस्वी यादव की अगुआई में MLA व MLC की हुई बैठक

12/24/2022 12:36:18 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): लोकसभा चुनाव 2024 के लिए राजद ने अभी से ही कमर कस लिया है। शुक्रवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की अगुआई में राजद विधायकों और विधान पार्षदों की बैठक 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास में हुई। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सहित राजद के तमाम एमएलए और एमएलसी मौजूद रहें।

PunjabKesari

बैठक में सभी विधायकों को टास्क दिया गया था कि अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में वह प्रत्येक बूथ पर ग्यारह लोगों की एक कमेटी बनाएं। इस कमेटी में सभी जाति के लोगों का प्रतिनिधित्व हो। वहीं जगदानंद सिंह ने कहा कि पार्टी के संगठन में जो जहां कमजोरियां हैं, उसपर चर्चा की गई कि उसे कैसे दूर किया जाए। 2024 और 2025 के चुनाव में संगठन कहीं कमजोर नहीं पड़ जाए उसी को दुरुस्त करने के लिए सभी विधायकों के साथ बैठक हुई। वहीं 2024 लोकसभा चुनाव के लिए अभी से ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। एक ओर जदयू से भाजपा का साथ छूटने के बाद भाजपा के लिए बिहार में 2024 बहुत बड़ी चुनौती है। वही जदयू का साथ मिलने के बाद राजद इसको भुनाने की तैयारी अभी से शुरू कर दी है।

PunjabKesari

बता दें कि बिहार में जेडीयू और आरजेडी की गठबंधन सरकार बनने के बाद से ही राज्य के सियासी गलियारों में चर्चा उठती रहती है कि सीएम नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव के वक्त केंद्रीय राजनीति में चले जाएंगे और राज्य की कमान तेजस्वी के हाथों आ जाएगी। हालांकि जेडीयू पार्टी ने इस बात से इनकार किया है कि वह अगले लोकसभा चुनावों के लिए प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static