गणतंत्र दिवसः Deputy CM तेजस्वी यादव ने अपने आवास में किया झंडोतोलन, बिहार सहित देशवासियों को दी बधाई

1/26/2023 11:38:47 AM

पटनाः बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने आवास 10 सर्कुलर रोड में झंडोतोलन किया और तिरेंगे को सलामी दी। इस दौरान तेजस्वी ने बिहार सहित पूरे देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई भी दी।

PunjabKesari

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट कर लिखा," त्याग,बलिदान,संघर्ष एवं समर्पण से भरे कर्तव्य-पथ पर अग्रसर होकर हमारे पूर्वजों ने हमें यह आदर्श जनतांत्रिक व्यवस्था सौंपी है। आइए, हम सभी मिलकर अपने सकारात्मक प्रयासों एवं योगदान से अपने पुरखों के संप्रभु, समाजवादी, धर्मनिरपेक्ष लोकतांत्रिक भारत के स्वप्न को साकार करें।" वहीं उन्होंने 74 वें  गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने आवास 10 सर्कुलर रोड में झंडोतोलन किया।


बता दें कि इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर प्रदेश एवं देशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। इस अवसर पर नीतीश कुमार ने स्वतंत्रता संग्राम के वीर सपूतों को नमन किया और कहा कि उनकी कुर्बानियों को भुलाया नहीं जा सकता है। भारतीय गणतंत्र के गौरव, एकता एवं अखंडता को अक्षुण्ण बनाए रखने के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर करने वाले सभी वीर सपूतों को भी स्मरण करने का यह दिवस है। यह हमारे लोकतंत्र के जश्न के मनाने और हमारे संविधान में शामिल विचारों एवं मूल्यों को संजोने का अवसर है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static