Bihar News Bulletin:- पढ़ें दिनभर की 5 बड़ी खबरें

1/13/2021 6:44:30 PM

 

पटना में इंडिगो के मैनेजर को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में मौत
पटना में अज्ञात हमलावरों ने इंडिगो के मैनेजर को गोली मारकर हत्या कर दी। मैनेजर को गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी के साथ-साथ एसटीएफ का भी गठन किया गया है। वहीं इस घटना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीबीआई जांच की मांग की है।

दरिंदों ने 15 साल की मूक बधिर लड़की के साथ किया गैंगरेप, फोड़ डाली दोनों आंखें
मधुबनी जिले के हरलाखी थाना अंतर्गत कौवाहा बरही गांव में एक मूक बधिर 15 वर्षीय लड़की के साथ कथित सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी आंखें फोड़ दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं इस वारदात को लेकर 3 युवकों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।

डिलीवरी के दौरान नवजात का गला धड़ से किया अलग, जच्चा-बच्चा की मौत
खगड़िया जिले से डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां पर डॉक्टर ने डिलीवरी के दौरान नवजात का गला धड़ से अलग कर दिया। इस घटना में जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा।

पहले नाबालिग के साथ किया GANGRAPE, फिर कमरे में बंद कर जिंदा जलाया 
मुजफ्फरपुर से हैवानियत की हदों को पार करता हुआ एक मामला सामने आया है, जहां पर पहले तो कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग बच्ची को हवस का शिकार बनाया। बाद में उसे जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

डॉ. रवीन्द्र कुमार सोहाने को सौंपा गया कृषि विश्वविद्यालय के कुलपति का अतिरिक्त प्रभार
बिहार कृषि विश्वविद्यालय, सबौर के प्रसार शिक्षा निदेशक डॉ. रवीन्द्र कुमार सोहाने को विश्वविद्यालय के कुलपति पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

static