उमर अब्दुल्ला के बयान पर बोले रविशंकर प्रसाद- कश्मीर सिर्फ शेख अब्दुल्ला, फारूक अब्दुल्ला या उमर अब्दुल्ला का नहीं

Sunday, Sep 08, 2024-01:27 PM (IST)

पटना: भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने उमर अब्दुल्ला के अफजल गुरु पर दिए गए बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अफजल गुरु कौन था? क्या वह बड़ी आतंकी गतिविधियों में शामिल था या नहीं? क्या निर्दोष लोग मारे गए या नहीं?...आज उस पर राजनीति हो रही है। उमर अब्दुल्ला, फारूक अब्दुल्ला करें लेकिन कांग्रेस पार्टी चुप क्यों है? यह कांग्रेस पार्टी का चाल, चरित्र और चेहरा है। मैं कांग्रेस से कहूंगा कि कश्मीर अब बदल गया है।

"यह कांग्रेस पार्टी का चाल, चरित्र और चेहरा"
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि अब लाल चौक पर तिरंगा फहराता है, भारत माता की जय के नारे लगते हैं। ग्राम पंचायत के चुनाव हुए हैं, विस्थापितों को नागरिकता मिली है, विकास हो रहा है, लाखों पर्यटक आ रहे हैं। वहां की जनता कांग्रेस को जवाब देगी। भारत का हर व्यक्ति कश्मीर से प्यार करता है। भारत का हर व्यक्ति कश्मीरियत से प्यार करता है। यह सिर्फ शेख अब्दुल्ला, फारूक अब्दुल्ला या उमर अब्दुल्ला का कश्मीर नहीं है, यह पहाड़ी मुसलमानों का भी कश्मीर है, यह गुज्जरों और बकरवालों का कश्मीर है।

क्या कहा था उमर अब्दुल्ला ने?
बता दें कि उमर अब्दुल्ला ने संसद हमले के दोषी अफजल गुरु की फांसी को गलत बताते हुए कहा था कि अफजल गुरु को फांसी देने से कोई मकसद पूरा नहीं हुआ। अगर हम होते तो इसे कभी मंजूरी नहीं देते। उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि वे मौत की सजा में विश्वास नहीं रखते हैं क्योंकि इससे अदालती व्यवस्था पर सवाल उठते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static