पहले प्रेम जाल में फंसाकर युवक ने छात्रा से किया दुष्कर्म, अब बोला- 10 लाख दहेज दो, तभी करेंगे शादी

4/15/2022 5:44:09 PM

 

मुजफ्फरपुरः बिहार में लव, सेक्स और धोखा...जी हां ऐसा ही एक मामला मुजफ्फरपुर जिले से सामने आया है, जहां पर एक युवक ने छात्रा से शादी का वादा कर दुष्कर्म किया। इसके बाद बॉयफ्रेंड ने मांग करते हुए कहा कि 10 लाख दो, तभी शादी करेंगे।

जानकारी के अनुसार, मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पर मनियारी के 22 वर्षीय शिवम ने पहले 20 साल की स्नातक की छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया। इसके बाद शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया। लड़की ने शिवम पर शादी करने का दबाव बनाया और पटना में रजिस्ट्रार के यहां जाकर आवेदन भी दिया। वहीं 12 अप्रैल को कोर्ट मैरिज की तारीख थी। कोर्ट मैरिज के 2 दिन पहले उसके बॉयफ्रेंड ने घर पर आकर कहा कि अगर शादी करना चाहती हो तो 10 लाख रुपए दहेज दो। तभी शादी करेंगे। जब लड़की ने मिन्नत की तो गाली गलौज कर उसे धमकी दी और वहां से चला गया। इसके बाद छात्रा उसके घर भी गई लेकिन, उन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

बता दें कि पीड़िता ने अपनी मां के साथ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई। एसएसपी ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

Recommended News

static