राहुल गांधी ने बताई EVM की नई परिभाषा तो चिराग बोले- विपक्ष ने अपनी हार स्वीकार कर ली

11/7/2020 9:59:02 AM

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिकों दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा था कि ईवीएम, ईवीएम नहीं है बल्कि MVM-मोदी वोटिंग मशीन- है। उनकी इस टिप्पणी पर लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) का रिएक्शन सामने आया है।

चिराग पासवान कहा कि राहुल गांधी का ऐसे सवाल उठाना ये दर्शाता है कि विपक्ष ने अपनी हार स्वीकार कर ली है और अब वे बहाने ढूंढने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि जब-जब कांग्रेस या महागठबंधन के लोग ईवीएम पर सवाल उठाते हैं तो इसका मतलब होता है कि उन्होंने अपनी हार मान कर ली है क्योंकि ऐसे सवाल वहां नहीं उठाए जाते, जहां उनकी सरकार बनी है। चिराग ने आगे कहा कि यह भाजपा और लोजपा के लिए शुभ संकेत हैं।

बता दें कि बिहार के अररिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विपक्ष पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने ईवीएम को एमवीएम यानी 'मोदी वोटिंग मशीन' बताया। उन्होंने कहा कि इस बार बिहार के युवाओं में गुस्सा है, फिर चाहे तो ईवीएम हो या एमवीएम हो, गठबंधन जीतने जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static