"राहुल गांधी ने हिंदू संस्कृति का किया अपमान", रविशंकर प्रसाद ने कहा- कांग्रेस अब महात्मा गांधी की प्रेरणा से बनी पार्टी नहीं रही

3/19/2024 6:33:29 PM

पटनाः पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर उनकी 'शक्ति' टिप्पणी को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने कल हिंदू संस्कृति का अपमान किया। हमें लगा कि उनको अपनी गलती का एहसास होगा। लेकिन एक दिन बाद भी बयान को सुधारने की कोई कोशिश नहीं की गई है।

"कांग्रेस अब महात्मा गांधी की प्रेरणा से बनी पार्टी नहीं रही"
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि उनकी(राहुल गांधी) की मंडली के प्रवक्ता उनकी टिप्पणी में अर्थ ढूंढ रहे थे और इसे उचित ठहराने का प्रयास कर रहे थे। कांग्रेस पार्टी अब महात्मा गांधी की प्रेरणा से बनी कांग्रेस पार्टी नहीं रही। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में यह विभाजनकारी सोच, माओवादी सोच और हिंदू विरोधी सोच को लेकर चलती है। राहुल गांधी पूरी तरह से इन तत्वों के बहकावे में हैं। राहुल गांधी, ऐसे अपमानजनक शब्दों का प्रयोग आप किसी अन्य आस्था के बारे में कर सकते हैं। आपकी हिम्मत है? क्या आपको करने दिया जाएगा?

बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि देश को बांटने का मंसूबा रखने वाली शक्ति, इंडिया गठबंधन की शक्ति को कभी नहीं हरा सकती है। मोहब्बत के इस देश में एक बार फिर नफरत हारेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static