ममता बनर्जी के बयान पर रविशंकर प्रसाद का पलटवार, कहा- चौंकाने वाले होंगे नतीजे, TMC को बुरी तरह हराएगी भाजपा

4/11/2024 2:41:35 PM

पटनाः ईद के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर कई आरोप लगाए, जिस पर भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के नतीजे बहुत चौंकाने वाले होंगे। भाजपा बहुत बुरी तरह से ममता बनर्जी और उनकी पार्टी को हराएगी। 

देश के लिए अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे: ममता बनर्जी
दरअसल, ममता बनर्जी ने कोलकाता की रेड रोड में आयोजित ईद की नमाज़ पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा पर निशाना साधते हुए साफ कहा कि वह यूनिफॉर्म सिविल कोड, एनआरसी और सीएए लागू नहीं होने देंगी। उन्होंने कहा कि हम देश के लिए खून बहाने को तैयार हैं लेकिन देश के लिए अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा चुन-चुनकर मुसलमान नेताओं को फ़ोन कर रही है और पूछ रही है कि उन्हें क्या चाहिए।

पश्चिम बंगाल के नतीजे बहुत चौंकाने वाले होंगे: रविशंकर 
वहीं ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा, "भाजपा तो ऐसे ही पश्चिम बंगाल में प्रवेश कर चुकी है, अभी तो और करेगी। CAA का कोई संबंध NRC से नहीं है। क्या ममता बनर्जी नहीं चाहती हैं कि जो बांग्लादेश से आए हिंदू हैं, जो पीड़ित हैं और जो अमानवीय त्रास्दी से त्रस्त हैं, उन्हें देश में स्थान मिले?... मैं ईद के दिन कोई राजनीतिक बात नहीं करूंगा। सभी को शुभकामनाएं लेकिन पश्चिम बंगाल के नतीजे बहुत चौंकाने वाले होंगे जहां भाजपा बहुत बुरी तरह से ममता बनर्जी और उनकी पार्टी को परास्त करेगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static