रविशंकर ने NIA टीम पर हमले को लेकर TMC सरकार पर साधा निशाना, कहा- पश्चिम बंगाल में गुंडों को दी गई खुली छूट

4/7/2024 10:03:48 AM

पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने पूर्ब मेदिनीपुर जिले में राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) की टीम पर हुए हमले को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार की शनिवार को आलोचना की। 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इससे पहले राज्य के संदेशखालि इलाके में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों पर हमला किया गया था। राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने भीड़ द्वारा जांच एजेंसी की टीम पर हमले के बीच 2022 विस्फोट मामले में दो प्रमुख साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ग्रामीणों का बचाव करते हुए यह दावा किया कि एनआईए के अधिकारी '2022 में पटाखों में विस्फोट' की एक घटना को लेकर पूर्ब मेदिनीपुर जिले में तड़के कई घरों में घुस गए थे और आत्मरक्षा के रूप में ग्रामीणों ने एनआईए की टीम पर यह हमला किया। 

"पश्चिम बंगाल में गुंडों और आतंकवादियों को दी गई खुली छूट"
वहीं भाजपा नेता ने कहा, ‘‘यह एनआईए को तय करना है कि कहां और कब छापेमारी करनी है। और ममता बनर्जी क्यों चाहती हैं कि पुलिस को सूचित किया जाए? ताकि उनकी तृणमूल कांग्रेस के गुंडे सतर्क हो जाएं और उन्हें भागने दिया जाए?'' उन्होंने कहा, ‘‘यह पहली बार नहीं है कि टीएमसी के गुर्गों द्वारा केंद्रीय एजेंसियों पर हमला किया गया है। संदेशखालि में, जहां महिलाओं के यौन शोषण ने अदालत तक का ध्यान खींचा, ईडी अधिकारियों की पिटाई की गई। यह साफ है कि पश्चिम बंगाल में गुंडों और आतंकवादियों को खुली छूट दे दी गई है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static