पठान फिल्म के रिलीज के पहले भागलपुर में विरोध, सिनेमा हॉल में लगे पोस्टर को फाड़कर लगाई आग

1/25/2023 11:03:26 AM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का विरोध तेज हो गया है। पठान मूवी आज यानी 25 जनवरी को रिलीज होनी है। इसके रिलीज के पूर्व एक सिनेमा हॉल के परिसर में लगाए गए पोस्टर को एबीवीपी एवं बजरंग दल के सदस्यों ने फाड़ कर आग लगा दी।

यह भी पढ़ेंः- हम चाहते हैं कि बिहार में अधिक से अधिक लोगों को मिले नौकरीः CM नीतीश


PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, पठान फिल्म का पोस्टर सिनेमा हॉल के बाहर लगाने के कुछ ही घंटों बाद 20 की संख्या में बजरंग दल एवं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पहुंचे। पोस्टर को फाड़ने के लिए एक दूसरे के कंधे पर चढ़कर पोस्टर को फाड़ा और विरोध प्रदर्शन भी किया। युवाओं ने कहा कि हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता है, जो भी सनातन संस्कृति का विरोध करेगा उसे भारत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही कहा कि पठान फिल्म को भागलपुर के किसी भी सिनेमा हॉल में नहीं लगने दिया जाएगा। इसका भागलपुर सहित पूरे भारत में विरोध किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः- Sushil Modi ने कहा- जननायक के आदर्शों के विपरीत काम करने वालों से मिल गए Nitish


PunjabKesari

प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ दिया गया आवेदन
वहीं हॉल के मैनेजर ने बताया कि पठान मूवी के रिलीज के पूर्व हो रहे विरोध को देखते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है और प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ स्थानीय थाना में अर्जी दी गई है। प्रशासन ने आश्वस्त किया है कि कड़ी सुरक्षा के बीच पठान फ़िल्म को सिनेमाघरों में चलाया जाएगा। बता दें कि फिल्म पठान के रिलीज होने से पहले से ही इसका विरोध किया जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static