भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का अश्लील वीडियो वायरल, आपत्तिजनक हालत में थी बॉयफ्रेंड के साथ

8/14/2021 3:53:58 PM

पटनाः बिहार के भोजपुरी जिले की मशहूर एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, बंद कमरे में बॉयफ्रेंड के साथ बनाया गया प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है, जिसमें वह युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखी जा रही है।

बॉयफ्रेंड के साथ बनाया गया प्राइवेट वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु काफी भड़क गई। उसने वीडियो वायरल करने वालों को चेतावनी दी है। जो युवक उनके साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहा है, वह कौन है, ये किसी को मालूम नहीं है। हालांकि कुछ लोग ये दावा कर रहे हैं कि वीडियो में जिसके साथ मधु दिख रही हैं, वह उनका बॉयफ्रेंड है।

वहीं वीडियो वायरल करने वालों के लिए त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि "खुदा सब देखता है, मुझे गरियाने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में कुछ लोग इतने घटिया भी होते हैं, नहीं जानती थी।"

बता दें कि त्रिशाकर मधु का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल चुका है। इसके बाद से एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है। उन पर 2 दिन में ही 100 से अधिक वीडियो अपलोड किए जा चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static