बिहार में पुल गिरने पर सियासत तेज, RJD ने नीतीश सरकार को घेरा, कहा- सरकार बेनकाब हो गई है

Monday, Sep 23, 2024-02:37 PM (IST)

पटनाः समस्तीपुर में बख्तियारपुर और ताजपुर गंगा महासेतु के निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने पर आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने नीतीश सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध बढ़ रहा है, बिहार में पुल गिरने का सिलसिला जारी है, सरकार बेनकाब हो गई है।

यह छह साल पुराना बीम था और...: JDU
वहीं, पुल गिरने के मामले पर जदयू ने सफाई देते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार के कार्यकाल में गंगा पर लगभग हर 40 किलोमीटर पर पुल बन रहे हैं। क्या बख्तियारपुर-ताजपुर या स्पैन ढह गया? जब स्पैन की कास्टिंग ही नहीं हुई तो वह कैसे ढह सकता है? यह छह साल पुराना बीम था और उसमें जंग लग गया था।

बता दें कि समस्तीपुर जिले के 'बख्तियारपुर-ताजपुर गंगा महासेतु' का एक निर्माणाधीन हिस्सा रविवार रात को ढह गया। बिहार राज्य सड़क विकास निगम लिमिटेड के मुख्य महाप्रबंधक प्रबीन चंद्र गुप्ता ने बताया, "बियरिंग बदलना एक नियमित अभ्यास है। किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। हम काम का निरीक्षण करने के लिए मौके पर जा रहे हैं।" 'बख्तियारपुर-ताजपुर गंगा महासेतु' के निर्माण की देखरेख बीएसआरडीसीएल कर रहा है। यह घटना बख्तियारपुर-ताजपुर गंगा महासेतु के गर्डरों की बियरिंग बदलने के दौरान हुई। खंभों पर गर्डर रखते समय उनमें से एक गिर गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static