लूटपाट और फायरिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, शूटर समेत 7 गिरफ्तार

11/29/2022 2:36:13 PM

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने लूटपाट और फायरिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाली गैंग का पर्दाफाश किया गया है। इसमें शूटर समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के अलकापुरी में पिछले दिनों एक सेल्यूलर कंपनी के स्कॉर्पियो ड्राइवर प्रशांत कुमार को गोली मारने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है। बताया जा रहा है कि इस गिरोह ने हाल के दिनों में करीब आधा दर्जन घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी थी। इसमें शूटर समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसमें 2 अपराधी अंतरजिला यानी समस्तीपुर और मोतिहारी के हैं। इसकी जानकारी एसएसपी जयंतकांत ने दी।

वहीं एसएसपी जयंतकांत ने कहा कि अपराधियों के पास से लूटी हुई बाइक, 26 किलोग्राम गांजा, अर्धनिर्मित पिस्टल और गोली समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। इसी गिरोह ने कांटी में बाइक लूट और बाइक लूटने की कोशिश की घटना को अंजाम दिया था। अब यह गिरोह दोबारा एक आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहा था। इसी बीच पुलिस ने छापेमारी कर सभी को दबोच लिया। उन्होंने कहा कि घटना के बाद डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद और टाउन डीएसपी राघव दयाल के नेतृत्व में टीम बनाई गई थी। टीम ने मानवीय और वैज्ञानिक तरीके से गैंग का पता किया और छापेमारी कर सात अपराधियों को गिरफ्तार किया ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static