PK का मुख्यमंत्री पर हमला, कहा- नीतीश अपनी कुर्सी भी छोड़ दें तो भी JDU के लिए काम नहीं करूंगा

10/6/2022 10:23:43 AM

पटनाः चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर बिहार में प्रदेशव्यापी जनसुराज पदयात्रा पर हैं। इसी बीच उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि चाहे नीतीश कुमार मुझे अपना उत्तराधिकारी बनाएं या अपनी कुर्सी छोड़ दें, लेकिन मैं जदयू सुप्रीमो के लिए काम नहीं करूंगा।

नीतीश कितना भी बड़ा प्रलोभन दे जनता से किए वादे से पीछे नहीं हटेंगे-प्रशांत  
प्रशांत किशोर ने ‘जन सुराज' पदयात्रा  के माध्यम से अपनी 3500 किलोमीटर पदयात्रा के दौरान पश्चिम चंपारण पहुंचे प्रशांत ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि थोड़े दिन पहले मीडिया में खबर आई थी कि नीतीश जी अपने घर बुलाए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आप तो हमारे उत्तराधिकारी है। आप हमारे पार्टी में शामिल हो जाइए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने उनकी बात सुनी पर बहुत लोगों ने हमें गालियां लिखकर भेजी की आप क्यों नीतीश से मिलने गए थे। उन्होंने कहा कि मैं नीतीश से इसलिए मिलने गया था, ताकि उन्हें ये बता सकें कि कितना भी बड़ा प्रलोभन दीजिएगा। जनता से वादा कर लिया हैं, अब पीछे नहीं हटेंगे। नीतीश चाहें उत्तराधिकारी बनाएं या कुर्सी खाली करें। इससे कोई मतलब नहीं है।

राजनीतिक जमीन तलाश में पदयात्रा पर निकले है प्रशांत
वहीं देश के लगभग सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के लिए चुनावी रणनीति बनाने के बाद अब अपने लिए राजनीतिक जमीन तलाश में पदयात्रा पर निकले है। बता दें कि प्रशांत किशोर को 2018 में नीतीश कुमार द्वारा जदयू में शामिल किया गया था और वह कुछ ही हफ्तों में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए गए थे। हालांकि सीएए-एनपीआर-एनआरसी विवाद को लेकर कुमार के साथ टकराव के कारण कुछ साल से भी कम समय में उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static