चाचा-भतीजा गरीब राज्य से लूट कर चला रहे अपना काम, PK का तेजस्वी और CM नीतीश पर हमला

2/5/2023 4:38:17 PM

गोपालगंज(अभिषेक कुमार सिंह): जन सुराज पदयात्रा के दौरान गोपालगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि कुछ लोग पूछ रहे हैं पैसा कहां से आ रहा है? आपकी जो सरकार है चाचा-भतीजे की, बिहार जैसे गरीब राज्य में आधा-आधा इनके पास राज्य है और इसी गरीब राज्य को लूट कर वो अपना काम चला रहे हैं। 

PunjabKesari

नीतीश कुमार ने 3-3 बार लोगों को ठगा हैः पीके
प्रशांत किशोर ने कहा, "कुछ लोग कह रहे हैं, आप इतना मजबूती से लड़ रहे हैं तो जरूर भाजपा वाले पैसा दे रहा होगा और अगर हम मजबूती से न लड़ते तो आप लोग ही कहते आदमी तो होशियार हैं, लेकिन मजबूती से लड़ नहीं रहा तो कैसे वोट दें।"  साथ ही उन्होंने  नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि  नीतीश कुमार ने 3-3 बार लोगों को ठगा है। पहले 2015 में छोड़कर चले गए। फिर इसके बाद हमने 2019 में 2 एमपी के जदयू को 17 एमपी का सीट दिलवाया, भाजपा को बिना लड़े हुए 30 से घटाकर 17 कर दिया। उस समय पार्टी में तय हुआ था कि लोकसभा के बाद हम भाजपा का साथ छोड़ देंगे, लेकिन जब मोदी जी जीत कर आ गए तो नीतीश कुमार समझाने लगे कि अभी लग रहा है मोदी जी की हवा है, अभी भाजपा में थोड़े दिन और रुका जाए , ये दूसरा धोखा था। तीसरा धोखा सीएए-एनआरसी  को लेकर किया। पार्टी में तय हुआ था कि हम लोग इसके विरोध में हैं, और पार्लियामेंट में जाकर मोदी जी के पक्ष में यानी सीएए-एनआरसी के पक्ष में जाकर वोट कर दिए।

PunjabKesari

"आप लोग बताएं नीतीश कुमार पर कितना भरोसा करें"
वहीं जनता से पीके ने कहा कि अब आप ही लोग बताएं कि नीतीश कुमार पर कितना भरोसा करें। उन्होंने कहा कि तमिलनाडु, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, पश्चिम बंगाल जैसे राज्यों में वह लोग सरकार चला रहे हैं, जिनके बनने में हमने कंधा लगाया है। क्या हमको 100 गाड़ी और 2 टेंट लगाने के लिए पैसा नहीं मिलेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static