लूट का विरोध करने पर पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या, एक अन्य घायल

12/15/2020 1:14:14 PM

रोहतासः बिहार में रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार को लूट का विरोध करने पर पेट्रोल पंप के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं एक व्यवसायी को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोचस गांव निवासी पेट्रोल पंप मालिक राहुल कुमार सिंह (32) दिनारा रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में रुपए जमा करने के लिए अपनी कार से पहुंचे। इसी दौरान वहां मौजूद बाइक सवार अपराधियों ने राहुल कुमार सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया और उनके पास से रुपयों से भरा थैला छीनकर फरार होने लगे। इस दौरान एक अन्य व्यवसायी दीपक कुमार ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया तब अपराधियों ने उन्हें भी गोली मारकर घायल कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन अपराधी हथियार लहराते हुए बैग फेंककर फरार हो गए। दोनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने राहुल कुमार सिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं दीपक कुमार का इलाज किया जा रहा है। इस सिलसिले में संबंधित थाना में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static