बिहार उपचुनाव में मतदान को लेकर उत्साह, कहीं नाव से पहुंचे मतदाता तो कहीं महिलाओं की लगी लंबी कतारें

10/30/2021 12:49:11 PM

 

पटनाः बिहार विधानसभा की 2 सीटों कुशेश्वरस्थान और तारापुर में उपचुनाव जारी है। इसी बीच मतदाताओं में मतदान को लेकर उत्साह इस कदर देखने को मिल रहा है कि कुशेश्वरस्थान में मतदाता नाव से मतदान करने पहुंचे। वहीं औराही में 500 मीटर तक महिलाओं की लंबी लाइन लगी हुई दिखाई दी।

दरअसल, तारापुर विधानसभा से जदयू उम्मीदवार राजीव सिंह घर में पूजा-पाठ करने के बाद तारापुर के मध्य विद्यालय परसा में मतदान करने पहुंचे। इतना ही नहीं कुशेश्वरस्थान की बूथ संख्या 205 पर पहुंचने के लिए नाव का सहारा भी लिया गया। यहां पर मतदाता नाव के सहारे मतदान के लिए पहुंचे। वहीं कुशेश्वरस्थान के औराही में मतदान केंद्र पर लगभग 500 मीटर लंबी महिलाओं की कतारें लगी है। वोटिंग के लिए वह अपनी बारी का इंतजार कर रही हैं। यहां बड़ी संख्या में महिला मतदाता बूथ पर पहुंची हैं।

बता दें कि कुशेश्वरस्थान से जदयू के शशिभूषण हजारी और तारापुर से इसी दल के डॉ. मेवालाल चौधरी के निधन के कारण सीट रिक्त होने से उपचुनाव करवाया जा रहा है। इसके अतिरिक्त तारापुर सीट से कुल 9 उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया जबकि कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट के लिए आठ उम्मीदवार मैदान में हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static