जो जनता नेताओं को राजा बनाती है, उसी को बिहार के नेताओं ने बना दिया है भिखारी: प्रशांत किशोर

1/3/2023 2:18:57 PM

पूर्वी चंपारण(अभिषेक कुमार सिंह): जन सुराज पदयात्रा के दौरान गरीबा पंचायत में आम सभा को संबोधित करते हुए राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोगों ने शिक्षा के नाम पर वोट दिया होता तो आज शिक्षा व्यवस्था दूसरे राज्यों के मुकाबले बेहतर होती। साथ ही उन्होंने कहा कि जो जनता बटन दबा कर नेताओं को राजा बनाती है, उसी जनता को बिहार के नेताओं ने भिखारी बना दिया है।

PunjabKesari

नेताओं से अपने हक के लिए मांग करेंः पीके
प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के नेताओं को अच्छे से पता है कि वो कुछ काम करें या न करें जात-धर्म के नाम पर जनता वोट कर ही देगी। आपने कभी देखा है कि सरकारी स्कूल में बेहतर पढा़ई के लिए बिहार में कोई धरना पर बैठा हो? आज जो नेता जिस गली से गुजरता है, उसे लोग पकड़ कर नली-गली, रोजगार के लिए गुहार लगाते हैं। आप जनता को कब समझ आएगा की आपका काम नेताओं से भीख मांगना या उनके आगे गिड़गिड़ाना नहीं है। आपका हक है कि आप नेताओं से अपने हक के लिए मांग करें।

PunjabKesari

बिहार के नेताओं ने जनता को भिखारी बना दिया है: पीके
राजनीतिक रणनीतिकार ने कहा कि जो जनता बटन दबा कर नेताओ को राजा बनाती है, उसी जनता को बिहार के नेताओं ने भिखारी बना दिया है। गरीब का भी एक वोट है और टाटा-बिरला का भी एक ही वोट है, इसलिए आप लोग अपनी वोट की कीमत को समझिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static