छपरा में जारी तनाव के बीच VIP प्रमुख मुकेश सहनी की अपील- शांति और सद्भाव बनाएं रखें लोग

2/8/2023 9:46:04 AM

 

पटना: पूर्व मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने छपरा में जारी तनाव को देखते हुए वहां के लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और पुलिस प्रशासन अपने स्तर पर काम कर रहे हैं।

मुकेश सहनी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि छपरा में जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा नहीं होना चाहिए था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अभी तक जो खबरें निकल कर सामने आ रही है उसमें शुरुआती दौर में ऐसा महसूस हो रहा है कि अगर पुलिस प्रशासन वक्त रहते कड़े कदम को उठाते तो ऐसी नौबत नहीं आती। मुकेश साहनी का यह भी कहना था कि हालांकि प्रशासन ने अब व्यापक कदम को उठाया है। ऐसे में आम लोगों को भी धैर्य रखने की जरूरत है।

वहीं वीआईपी सुप्रीमो का यह भी कहना था कि जातीय विद्वेष से किसी का भी भला नहीं हो सकता है। इससे समाज को ही क्षति होती है। ऐसे में लोगों को पुरानी बातों को भूल कर एक साथ आगे आने की जरूरत है। हालांकि मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि राज्य सरकार को इस बात पर भी विशेष ध्यान देना होगा कि आखिर कहां और कैसे प्रशासनिक चूक हुई? जिससे यह चिंगारी आग में भड़क उठी। साथ ही वैसे अधिकारियों को भी दंडित किया जाए, जिन्होंने वक्त रहते उचित कदम को नहीं उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static