"अररिया में रहना है तो हिंदू बनना होगा", BJP सांसद के इस बयान पर भड़के लोग, सड़कों पर उतर किया प्रदर्शन

Thursday, Oct 24, 2024-10:12 AM (IST)

अररिया: बीजेपी सांंसद प्रदीप कुमार के विवादित बयान ने बिहार के अररिया में बवाल मचा दिया है। बीजेपी सांसद ने हिंदू स्वाभिमान यात्रा के दौरान कहा था कि अररिया में रहना है तो हिंदू बनना होगा। लोग बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह के इस बयान से आक्रोशित हो सड़कों पर उतर आए और नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया। फिलहाल, पुलिस ने भी लोगों से अमन और शांति की अपील की है।

बता दें कि अररिया के चाँदनी चौक इलाके में विवादित बयान पर लोग सड़कों पर उतर प्रदर्शन कर रहे हैं। नाराज लोगों ने सांसद के सड़कों किनारे लगे बैनर पोस्टर फाड़ डाले और सांसद से अपने दिए बयान को वापस लेने के साथ माफी मांगने की बात कही । मामला गर्म होते देख तत्काल पुलिस हरकत में आ गई तो लॉ एन्ड आर्डर को संभालते हुए लोगों से शांति की अपील की। वहीं दूसरी ओर सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने भी इस बयान पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि उनका दिया गया बयान आधा अधूरा दिखाया गया हैं । मेरा किसी के प्रति बयानबाजियां करना कोई मकसद नहीं हैं। मेरे सभी लोगों से अच्छे रिश्ते-तालुक्यात रहे हैं।

बिहार में विधानसभा चुनाव अगले साल हैं लेकिन बयानबाजी, नारे - प्रदर्शन , सियासी आरोप - प्रत्यारोप ने अभी से ही राजनीति गर्म कर डाली हैं। पक्ष - विपक्ष आमने सामने आकर लोगों के रहनुमा बनने की कोशिश में जुटा हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आगामी विधानसभा चुनावों में इसका क्या रंग दिखता हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static