PM मोदी के काराकाट दौरे से पहले बोले पवन सिंह- हमारे वचन पत्र का एक वचन चुनाव से पहले हो जाएगा पूरा

5/25/2024 9:48:53 AM

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। वो आज पाटलिपुत्र, काराकाट और बक्सर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वहीं, पीएम मोदी के काराकाट दौरे से ठीक पहले भोजपुरी एक्टर व काराकाट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है।


'चुनाव से पहले ही मेरा एक वचन पूरा हो जाएगा'
इस पोस्ट में पवन सिंह ने लिखा, "खबर आ रही है कि शनिवार को देश के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी डेहरी में आयोजित जनसभा में "डालमिया नगर" में बंद पड़ी फैक्ट्री का पुनः प्रारम्भ करने की घोषणा करने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो हमारे वचन पत्र का एक वचन चुनाव से पहले ही पूरा हो जायेगा। काराकाट लोक सभा क्षेत्र वासियों की तरक्की ही मेरी असली जीत है।"

काराकाट सीट पर एक जून को होना है मतदान 
बता दें कि भोजपुरी अभिनेता और काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह को बुधवार को भारतीय जनता पार्टी ने निष्कासित कर दिया था। पवन सिंह भाजपा के सदस्य रहते हुए एनडीए के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं, जिसके चलते पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। गौरतलब हो कि राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा काराकाट सीट से राजग उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। पवन सिंह पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद यहां से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतरे हैं। काराकाट लोकसभा सीट पर एक जून को मतदान होना है।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static