PM मोदी को केवल चुनाव के समय ही आते हैं जंगलराज के जंगली सपने, तेजस्वी का हमला

Wednesday, Jun 26, 2024-09:58 AM (IST)

 

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार में बढ़ रहे अपराध के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। साथ ही कहा कि मोदी को केवल चुनाव के समय ही जंगलराज के जंगली सपने आते हैं।

तेजस्वी यादव ने ‘एक्स' पर लिखे अपने पोस्ट में कहा, ‘‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी, आपके पावन मुखारविंद से बिहार में दिन दुगुनी रात चौगुनी वृद्धि कर रहे रिकॉर्ड तोड़ अपराध पर दो शब्द निंदा की अपेक्षा है। वैसे भी सभी न्यायप्रिय एवं विवेकशील बिहारी कहते है कि आपको चुनाव के वक्त ही जंगलराज के जंगली सपने आते हैं।'' वहीं नेता प्रतिपक्ष ने बिहार में पिछले दो-तीन दिनों में हुई आपराधिक घटनाओं की सूची जारी की और बताया कि शेखपुरा में डबल इंजन सरकार में डबल पावर से लैस अपराधियों ने आठ साल की बच्ची की गोली मारकर हत्या, कैमूर में युवक की हत्या, अपराधियों ने तांडव मचा सिविल कोर्ट के स्टाफ की गोली मारकर हत्या की, मधेपुरा में बेलगाम अपराधियों ने ईंट और पत्थरों से सिर और चेहरे को कूच-कूच कर एक युवक की निर्मम हत्या की, अररिया में 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर अपराधियों ने शव फेंका, बेतिया में अपराधियों ने पत्रकार पर चाकू से जानलेवा हमला किया, सीतामढ़ी में सत्ता संरक्षित लुटेरों ने सीएसपी संचालक से सरेआम 8 लाख रुपए लूटे, एनडीए के स्थानीय सांसद जातीय बदला लेने में व्यस्त और मस्त।

PunjabKesari

तेजस्वी के आरोपों पर सिन्हा का पलटवार
बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने यादव के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि आपराधिक गतिविधियों में लिप्त पाए जाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि बैंक डकैती में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता की भी जिम्मेदारी है कि वे लोगों के आंसू पोछें न कि सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Related News

static