'खुद को आजाद करूंगी', तू बेवफा है...  पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये पोस्ट

12/23/2022 5:46:13 PM

पटनाः सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी का जाना माना नाम है। वह अपने अभिनय के चलते वह फैंस के दिलों पर राज करते हैं। एक्टर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। यह तो सबको पता ही है कि पवन सिंह की शादीशुदा जिंदगी पटरी से उतरी हुई है। वहीं इसी बीच पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उन्हें लेकर अपनी इंस्टाग्राम आईडी से फोटो के साथ शायरी शेयर की है।

PunjabKesari

ज्योति सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा कि तेरी फिक्र करूंगी पर जिक्र नहीं करूंगी। तुझे याद करूंगी पर जुबां पर तेरा नाम न लूंगी। तू बेवफा है ये सब जानते हैं पर तुझे खुद बेवफा कह तुझे बदनाम न करूंगी। तू है किसी और का ये दिल जानता है पर दिल को तसल्ली देकर तेरे हर ख्याल से खुद को आजाद करूंगी। हालांकि उन्होंने पोस्ट में पवन सिंह का नाम नहीं लिखा है, लेकिन यूजर्स उनके पति पवन सिंह से जोड़कर उसे देख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट के बाद यूजर्स भी अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें पति से बातचीत कर झगड़े का हल निकालने की सलाह दी।

PunjabKesari

2 शादियां कर चुके है पवन
बता दें कि पवन सिंह की पर्सनल लाइफ बिल्कुल फिल्मी कहानी जैसी है। उन्होंने 2 शादियां की है। उनकी पहली शादी नीलम से हुई थी, लेकिन नीलम ने शादी के छह महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पवन सिंह ने दूसरी शादी की थी। उनकी दूसरी पत्नी का नाम ज्योति सिंह है, लेकिन पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच तलाक को लेकर केस चल रहा है।

PunjabKesari







 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static