पटना में चलती ऑटो पर गिरा ताड़ का पेड़, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, पांच अन्य घायल

9/27/2022 11:15:34 AM

पटनाः बिहार में पटना जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक ऑटो पर ताड़ का पेड़ गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को इलाज के लिए पटना एम्स में भर्ती करवाया गया है। 

जेसीबी के टकराने से गिरा ताड़ का पेड़
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि महावीर कैंसर संस्थान के निकट सुशील सिनेमा हॉल के पास एक जेसीबी मशीन डंपिंग यार्ड से कचरा उठा रही थी। इस दौरान जेसीबी के टकराने से टूटा ताड़ का पेड़ गुजर रहे ऑटोरिक्शा पर जा गिरा। इस दुर्घटना में ऑटो में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गए।

PunjabKesari

आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल 
सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), पटना में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों की पहचान कटिहार के विनोद सिंह एवं मोहम्मद अलाउद्दीन के रूप में की गई है। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। लोगों ने फुलवारीशरीफ-पटना मार्ग को जाम कर दिया और प्रशासन एवं नगर परिषद के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आक्रोशित लोगों ने आरोप लगाया कि नगर परिषद फुलवारी शरीफ के द्वारा सुशील प्लाजा सिनेमा हॉल के बगल में डंपिंग यार्ड बनाया गया है, जो सरासर गलत है।  

यह भी पढ़ें-  पटना सड़क हादसे पर CM नीतीश ने जताया शोक, मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए देने का निर्देश 

CM नीतीश ने जताया दुख
वहीं, इस हादसे में दो लोगों की मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। साथ ही हादसे में मृत व्यक्तियों के परिजनों को निर्धारित मानक प्रक्रिया के अनुरूप अविलंब पांच-पांच लाख रुपए अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static