भागलपुर पुल हादसा: BJP पर भड़के पप्पू यादव, कहा- सिंगला कंपनी ने नहीं भरा था टेंडर...निष्पक्ष जांच होनी चाहिए

6/7/2023 6:27:36 PM

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): भागलपुर पुल हादसे के बाद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अधिकारियों और भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। पप्पू यादव ने कहा कि 9 सालों के अंदर पुल का नहीं बनना और दो-दो बार गिरना भ्रष्ठचार को दिखाता है। उन्होंने कहा कि 8 स्टेट में सिंगला कंपनी ब्लैक लिस्टेड थी। इसमें किस-किस आईएएस और मंत्री की मिलीभगत है? उन्होंने कहा कि आईएएस का नाम सामने आ रहा है।  बार-बार उनको ही जांच करने क्यों दिया जाता है।

पप्पू यादव ने पुल टूटने पर BJP को घेरा
पप्पू यादव ने कहा कि 14 महीने में 2 बार पुल टूटा है। सिंगला कम्पनी को बिहार में टेंडर मिला तो वह चोर है। भारत सरकार ने दो राज्यों में इसको टेंडर दिया है। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार का बचाव करते हुए कहा कि पहले कौन-कौन विभागीय मंत्री थे। कौन आईएएस है जो बचा रहा है। इसमें नई सरकार का दोष नहीं है। पप्पू यादव ने कहा कि सिंगला कंपनी मौत की सौदागर है। इस मामले की जांच स्वतंत्र एजेंसी से होनी चाहिए। साथ ही पूल हादसे को लेकर पप्पू यादव ने तेजस्वी से जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि पुल निगम की भी जांच की जाए । 1700 करोड़ रुपये सिंगला कम्पनी से वसूला जाए। उन्होंने कहा कि इस मामले पर मुख्यमंत्री से मिलूंगा और जांच की मांग करूंगा । 302 का मुकदमा सिंगला कम्पनी पर हो।

"सिंगला कम्पनी को अब बिहार में नहीं मिलना चाहिए काम"
जाप राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सिंगला कम्पनी को अब बिहार में काम नहीं मिलना चाहिए। सरकार के विधायक अगर सवाल खड़े करते है तो जांच का विषय है। अगर हमारी सरकार में हिस्सेदारी होगी तो पुल निगम की जांच करेंगे और उनसे पैसे वसूलेंगे। नीतीश कुमार की 9 महीने की सरकार की गलती कम है। साथ ही पप्पू यादव ने बालासोर रेल दुर्घटना को लेकर बाबा बागेश्वर को घेरा। उन्होंने कहा कि बाबा पर 302 का मुकदमा हो उनको ट्रेन हादसे की खबर थी। उन्होंने कहा कि रेलवे हादसे में जो बिहार के मजदूर है इनके लिए मुआवजे की मांग करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static