"केवल सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए जातीय गणना का राग अलापता है विपक्ष", जदयू नेता श्रवण कुमार का आरोप

Thursday, Aug 29, 2024-02:09 PM (IST)

पटना: जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष के नेता केवल सुर्ख़ियों में बने रहने के लिए जातीय गणना का राग अलापते रहते हैं।

बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री एवं जदयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने बुधवार को पार्टी प्रदेश कार्यालय आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि देश के कई राज्यों में इंडी गठबंधन की सरकार है लेकिन किसी ने जातीय गणना कराने की दिशा में अब तक कोई ईमानदार पहल नहीं की है। यह दर्शाता है कि इंडी गठबंधन के नेता केवल सुर्खियों में बने रहने के लिए जातीय जनगणना का राग अलापते हैं।

श्रवण कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी द्दढ़ इच्छाशक्ति का परिचय देते हुए बिहार में जातीय गणना कराया और ससमय उसके आंकड़े भी प्रस्तुत किए। उन्होंने कहा कि आज की परिस्थितियों में पूरा देश चाहता है कि जातीय जनगणना हो और शोषितों-वंचितों को उनका वाजिब हक मिले। इस मौके पर भवन निर्माण मंत्री जयंत राज ने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार कभी अपराध से समझौता नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि यदि कहीं आपराधिक घटनाएं घटित होती है तो प्रसाशन सख्त और त्वरित कार्रवाई करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static