बजरंग दल के कार्यकर्ता को धमकी देने वाला गिरफ्तार, व्हाट्सएप संदेश में किया था उदयपुर की घटना का जिक्र

7/7/2022 1:07:04 PM

रोहतासः बिहार में रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता को धमकी भरा व्हाट्सएप संदेश भेजने वाले एक आरोपी को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार किया।

शिकायतकर्ता सन्नी कुमार सिंह उर्फ आर्य राजपूत रोहतास जिले के सोन कस्बे के डेहरी का रहने वाला है और बजरंग दल का स्थानीय कार्यकर्ता है। एक अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप पर चार दिनों के भीतर जान से मार दिए जाने वाला धमकी भरा संदेश मिलने के बाद राजपूत ने एक जुलाई को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। रोहतास के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने कहा, ‘‘जांच के दौरान पता चला कि जो संदेश भेजा गया था वह इंटरनेट के माध्यम से किया गया फर्जी वाट्सऐप संदेश था।'' उनके अनुसार जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उक्त संदेश रोहतास के दरीहाट थानाक्षेत्र के धरहरा गांव के प्रतीक शर्मा ने भेजा था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान कबूल किया कि उसने ही राजपूत को धमकी भरा उक्त संदेश राजस्थान के उदयपुर की घटना का जिक्र करते हुए भेजा था। उन्होंने कहा कि शर्मा पर भादंसं और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static